Bigg Boss 16: 3 फुट के अब्दू रोजिक को ‘TV की बहू’ से हुआ प्यार हुआ , बताया दिल का हाल, शिव बोले- लड़का जवान हो गया

0
25

Bigg Boss 16 Abdu Rozik: बिग बॉस 16 के घर में प्यार की हवाएं चलने लगी है. हर वर्ष शो में कई जोड़ियां बनती हैं. लेकिन इस बार तो बात कुछ खास है. शो के सबसे क्यूट और एडोरेबल कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक का दिल भी अब किसी के लिए धड़कने लगे है और वो हैं छोटी सरदारनी यानी निम्रत कौर आहलूवालिया.

अब्दू को हुआ प्यार?

Bigg Boss 16 Abdu Rozik: शो में अब्दू और निम्रत की बहुत अच्छी दोस्ती हो गई है. शिव ठाकरे और साजिद खान अक्सर ही अब्दू को निम्रत का नाम लेकर टीज करते दिखाई हैं. अब्दू भी निम्रत और अपनी दोस्ती पर किए गए मस्ती मजाक को खूब एन्जॉय करते हैं. निम्रत और अब्दू की स्वीट एंड क्यूट दोस्ती दर्शकों को भी बेहद पसंद आ रही है. लेकिन अब शो में अब्दू ने फाइनली कंफेस कर दिया है कि उन्हें निम्रत काफी पसंद हैं.

अब्दू को यूं तो सभी अक्सर निम्रत का नाम का लेकर छेड़ते हैं. एक बार फिर साजिद खान अब्दू से पूछते दिखे कि क्या उन्हें निम्रत से प्यार हो गया है. अब्दू ने इस बात पर पहले जिस तरह से रिएक्ट किया, उससे देखकर लगा कि वो निम्रत में इंटरेस्टेड नहीं है. लेकिन फिर शिव ठाकरे अब्दू से कहते हैं कि क्या निम्रत को देखने पर या उनके पास होने पर उनके पेट में बटरफ्लाई फील होते हैं. इस बात पर अब्दू शरमाते हुए कहा :- Yes. अब्दू के हां कहने पर शिव उनसे मस्ती लेते हुए कहते हैं- लड़का जवान हो गया.

बिग बॉस की जान हैं अब्दू रोजिक

Bigg Boss 16 Abdu Rozik: अब्दू रोजिक की बात करें तो वो बिग बॉस 16 के सबसे लाडले और फेवरेट कंटेस्टेंट बन चुके हैं. अब्दू रोजिक को देशभर का प्यार मिल रहा है. घरवाले भी अब्दू रोजिक पर अपनी जान छिड़कते हैं. अब्दू बिग बॉस 16 के अकेले ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिनकी सभी घरवालों से अच्छी ट्यूनिंग हैं. सभी लड़कियां अब्दू को काफी पैंपर भी करती हैं और उनसे खूब मस्ती करती हैं. टीना, निम्रत और प्रियंका संग अब्दू का मस्तीभरा बॉन्ड काफी पसंद किया जा रहा है. आपको नन्हे अब्दू रोजिक कैसे लगते हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here