Digital Marketing Course 2022 : अगर आप कमाना चाहते हैं हर महीनें में हजारों रूपए, इस Course से अपडेट करें स्किल

0
38

Digital Marketing Course 2022 : अगर आप कमाना चाहते हैं हर महीनें में हजारों रूपए, इस Course से अपडेट करें स्किल अगर आप भी एक बेहतर और अच्छा रोजगार की तलाश कर रहे हैं जिसमें बड़ा पैकेज व career में तेजी के साथ ग्रोथ मिल सके तो आपको भी अपनी सेल्फ स्किल्स अपडेट करने की जरूरत है।

इसके लिए आप सफलता के digital marketing जैसे शार्ट-टर्म Course में जल्दी एडमिशन ले सकते हैं। क्योंकि हमारे देश के जाने – माने लर्निंग प्लेटफार्म सफलता ने नौजवानों के बड़े सपनों को पूरा करने के लिए बेहद ही कम fees में खास course लांच किया है। इसी तरह के course के लिए उम्मीदवारों को अन्य संस्थानों में लाखों रु की fees देनी पड़ती है जिस वजह से युवाओं के सपनों को बेहतर उड़ान नहीं मिल पाती है।

इन्हें भी पढ़ें –

Digital Marketing Course 2022 : अगर आप कमाना चाहते हैं हर महीनें में हजारों रूपए

Digital Marketing Course 2022 : लेकिन इस Course के लांच होने के बाद देश के प्रत्येक शहर के कोने से आने वाले युवाओं को बेहद ही आसानी से अपने career की पहली जॉब्स पाने में मदद मिल रही है। जहां उन्हें काफी शानदार पैकेज भी मिल रहा है। इस Course की फीस भी इतनी कम रखी गई है कि जॉब्स-पेशा करने वाले लोगों के साथ -साथ घरेलू महिलाएं, स्कूल/कॉलेज स्टूडेंट्स, रिटायर्ड कर्मचारी, छोटे-बड़े व्यापारी सभी इस नए हुनर को सीखकर घर बैठे लाखों रुपये कमा सकते हैं। इस Course को महज दो महीने में पूरा करके कैंडिडेट्स अपने सपनों कीजॉब्स हासिल कर सकते हैं। अगर आप इस स्किल्ड डेवेलपमेंट Course में अभी एडमिशन लेना चाहते हैं तो Digital Marketing Course-2022-Join Now वाले लिंक पर क्लिक करें।

क्यों digital सेक्टर में बढ़ रहें हैं जॉब के अवसर

Digital Marketing Course 2022 : वर्तमान टाइम में Internet की वर्ल्ड में लगातार विस्तार हो रहा है। आंकड़ों के मुताबिक हर दिन वर्ल्डभर में करीब साढ़े छह लाख नए Internet यूजर आते हैं। इस साल के अंत तक इंडिया की लगभग 50 प्रतिशत जनसंख्या भी Internet की वर्ल्ड में प्रवेश कर चुकी होगी। इस कारण छोटी से लेकर बड़ी कंपनियों में digital marketing के जरिए अपने लक्षित ग्राहकों तक पहुंचने की होड़ मची हुई है। जिस कारण इस क्षेत्र में वर्क करने वाले प्रोफेशनल्स की मांग बढ़ रही है। गौरतलब है कि digital marketing स्पेशलिस्ट की जॉब्स का नाम इनदिनों टॉप-10 जॉब में शामिल है। जल्द ही इस क्षेत्र में 8 लाख 60 हजार प्रोफेशनल्स को जॉब्स मिलेगी। ऐसे में जॉब्स के ये अवसर इंडिया में बढ़ती बेरोजगारी को कम कर करने में अहम भूमिका निभा सकते हैं। लेकिन इसके लिए युवाओं में स्किल्स का होना बेहद ही जरूरी है।

इस Course के बाद कहां मिलेगी जॉब

Digital Marketing Course 2022 : सफलता के इस digital marketing Course को पूरा करने के बाद कैंडिडेट्स को digital marketing स्पेशलिस्ट, सोशल मीडिया marketing मैनेजर, कॉन्टेंट राइटर, सर्चइंजन ऑप्टिमाइजेशन स्पेशलिस्ट जैसे कई पदों पर career बनाने का मौका मिल सकता है। इसके बाद युवा न्यूनतम दस हजार रुपए से लेकर प्रतिमाह एक लाख रुपए तक कमा सकते हैं।

सफलता के स्टूडेंट MNCs में कर रहे हैं वर्क

Safalta.com से digital marketing व ग्राफिक्स डिजाइन Course पूरा करने वाले स्टूडेंट्स को अब तक कई प्रतिष्ठित कंपनियों में जॉब्स या इंटर्नशिप करने का मौका मिल चुका है। यही नहों एक कैंडिडेट्स कोअमेजन-पे जैसी मल्टीनेशनल कंपनी में भी कार्य करने का मौका मिल चुका है।

कैसे ज्वॉइन करें सफलता का digital marketing Course

Digital Marketing Course 2022 : अगर आप भी digital marketing के क्षेत्र में एक शानदार career बनना चाहते हैं और अपनी स्किल्स को अपडेट करके आकर्षक वेतन वाली जॉब पाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको तो बिना टाइम गवाएं गूगल प्ले स्टोर पर जाकर Safalta App डाउनलोड कर लेना चाहिए। जहां digital marketing के बेसिक व एडवांस Course मिल जाएंगे। इस बारे में अधिक जानकारी के लिए Safalta.com पर भी विजिट कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here