Dolly Khanna के पोर्टफोलियो में इस नए स्‍टॉक की हुई एंट्री, 1 साल में 135% तक उछल चुका है शेयर

0
65

Dolly Khanna के पोर्टफोलियो में इस नए स्‍टॉक की हुई एंट्री, 1 साल में 135% तक उछल चुका है शेयर, आज हम इस पोस्ट में किसी शेयर के बारे में कुछ जानकारी उपलब्ध करा रहे आप इन्हें जरूर पूरा पढ़ें ताकि इन से जुड़ी जानकारी आपको मिल सके तो चलिए शुरू करते हैं .

Dolly Khanna Portfolio: डॉली खन्‍ना ने इस कंपनी के 1 प्रतिशत से ज्‍यादा शेयर खरीदे हुए हैं. पिछले एक वर्ष के दौरान स्‍टॉक ने 234 रुपये का हाई और 42 रुपये का लो बनाया है

Dolly Khanna Portfolio: शेयर बाजार की दिग्‍गज निवेशक डॉली खन्‍ना (Dolly Khanna) ने अप्रैल-जून 2022 के दौरान अपने पोर्टफोलियो में नेशनल ऑक्‍सीजन लिमिटेड (National Oxygen Ltd) को शामिल किया है. डॉली खन्‍ना ने इस कंपनी के 1 प्रतिशत से ज्‍यादा शेयर खरीदे हैं.

इस शेयरों की रिटर्न की बात करें, तो बीते 1 वर्ष में 8 जुलाई 2022 तक नेशनल ऑक्‍सीजन का रिटर्न 134 प्रतिशत रहा है. 1 वर्ष के दौरान स्‍टॉक ने 234 रुपये का हाई और 42 रुपये का लो बनाया है. इस तरह, शेयर में ऑल टाइम लोन से 455 प्रतिशत से ज्‍यादा का उछाल आ चुका है. नेशनल ऑक्‍सीजन के स्‍टॉक में 8 जुलाई को 10 प्रतिशत का अपर सर्किट लगा और शेयर का दाम104 रुपये पर रहा.

Dolly Khanna डॉली खन्‍ना ने खरीदे 1.08% शेयर

BSE पर उपलब्‍ध जून 2022 (Q1FY23) तिमाही के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के अनुसार , डॉली खन्‍ना (Dolly Khanna) ने नेशनल ऑक्‍सीजन लिमिटेड (National Oxygen Limited) में 1.08 प्रतिशत (51,784 इक्विटी शेयर) हिस्‍सेदारी खरीदी है. इस शेयर में निवेशकों को बीते एक वर्ष में अभी तक का रिटर्न करीब 135 प्रतिशत रहा है.

ट्रेंडलाइन के मुताबिक, डॉली खन्‍ना (Dolly Khanna) को अनजान शेयरों पर दांव लगाने के लिए हमेशा जाना जाता है, जो आगे चलकर आउटपरफॉर्म करते हैं. उनका पोर्टफोलियो का मैनेजमेंट उनके पति राजीव खन्‍ना (Rajiv Khanna) करते हैं. उनके पोर्टफोलियो में मैन्‍युफैक्‍चरिंग, टेक्‍सटाइल, केमिकल्‍स और शुगर स्‍टॉक्‍स हैं.

Dolly Khanna Portfolio में 26 शेयर

ट्रेंडलाइन के मुताबिक, दिग्‍गज निवेशक डॉली खन्‍ना (Dolly Khanna) के पोर्टफोलियो में फिलहाल 26 शेयर हैं. अप्रैल-जून 2022 तिमाही के दौरान उन्‍होंने नई खरीदारी के अलावा कई कंपनियों में अपना स्‍टेक बढ़ाया है. इसके अपडेट आते रहते हैं. उनके पोर्टफोलियो में मैन्‍युफैक्‍चरिंग, टेक्‍सटाइल, केमिकल्‍स और शुगर स्‍टॉक्‍स हैं. 30 जून 2022 तक की कॉरपोरेट शेयरहोल्डिंग फाइलिंग के मुताबिक, डॉली खन्‍ना के पोर्टफोलियो का नेटवर्थ 511.8 करोड़ रुपये से ज्‍यादा है. डॉली खन्‍ना के पोर्टफोलियो पर स्टॉक मार्केट में रिटेल निवेशकों की नजर रहती है.

(डिस्‍क्‍लेमर: शेयर बाजार में निवेश बाजार के जोखिमों के अधीन है. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

DOLLY KHANNA, SHARE BAZAAR

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here