एक झटके में Paytm के 350 कर्मचारी बने करोड़पति, कहानी जानकर आप रह जायेंगे दंग

0
19

एक झटके में बने करोड़पति: देश की जाने माने मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम ने अपना आईपीओ लॉन्च किया था. कंपनी के आईपीओ को भले ही सुस्त शुरुआत मिली हो, लेकिन कंपनी ने एक झटके में अपने 350 कर्मचारियों को करोड़पति बना दिया. स्टॉक मार्किट में लिस्टिंग से पहले ही company के 350 कर्मचारी करोड़पति बन गए हैं.

इन्हें भी पढ़ें –

रॉयटर्स की खबर की माने तो company की लिस्टिंग 18 नवंबर को होने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही पेटीएम के 2.5 अरब डॉलर के आईपीओ के कारण इसके 350 कर्मचारियों का नेटवर्थ 1 करोड़ रुपए हो जाएगा, जिसमें वर्किंग और रिटायर्ड इंप्लॉय शामिल थे. दरअसल कंपनी के इन कर्मचारियों ने पेटीएम में बतौर निवेशक दांव लगाया था.

इस तारीख को शेयर का अलॉटमेंट है होना था

एक झटके में बने करोड़पति: पेटीएम ने अपना आईपीओ लॉन्च किया . 15 नवंबर को कंपनी के शेयर का अलॉटमेंट होना था , जबकि 18 तारीख को कंपनी की लिस्टिंग होने वाली थी . पेटीएम ने आईपीओ के लिए दाम 2080 से 2150 रुपए रखें थे . पेटीएम के 18300 करोड़ रुपए के अपने आईपीओ को बाजार में इश्यू कर दिया, जिसमें आखिरी दिन 1.89 गुना सब्सक्रिप्शन मिला था . पेटीएम का आईपीओ देश का सबसे बड़ा आईपीओ था , इससे पहले सिर्फ कोल इंडिया ने 1500 करोड़ का आईपीओ पेश किया था .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here