मॉर्गन स्टेनली | जेपी मॉर्गन चेज़ | Earnings | वित्त I निवेश बैंकिंग

0
65

मॉर्गन स्टेनली | जेपी मॉर्गन चेज़ | Earnings | वित्त I निवेश बैंकिंग यूरोपीय share markets के गुरुवार को मामूली रूप से कम खुलने की उम्मीद है, पिछले सत्र के नुकसान को जारी रखते हुए निवेशकों ने नवीनतम गर्म-से-अपेक्षित यू.एस. मुद्रास्फीति report को पचा लिया।

2 AM ET (0600 GMT) पर, Jarmani में DAX futures कॉन्ट्रैक्ट 0.2% कम हुआ, CAC 40 futures फ्रांस में 0.4% गिरा और UK में FTSE 100 futures अनुबंध 0.3% गिर गया।

अमेरिका में उपभोक्ता मुद्रास्फीति के बाद मुख्य यूरोपीय सूचकांक बुधवार को निचले स्तर पर बंद हुआ ,

मॉर्गन स्टेनली | जेपी मॉर्गन चेज़ | Earnings | वित्त I निवेश बैंकिंग

जून महीना में 9.1% के एक नए चार दशक के उच्च स्तर पर पहुंच गए, विश्लेषकों के पूर्वानुमानों को 8.8% की वृद्धि और आगे दबाव जमा करने के लिए फेडरल रिजर्व पर एक बार फिर interest दरों में वृद्धि करने के लिए।

US . सेंट्रल बैंक ने जून महीना में अपनी बेंचमार्क इंटरेस्ट दरों में 75 आधार अंकों की वृद्धि की, 1994 के बाद से इनकी सबसे बड़ी दर वृद्धि,

यह रीडिंग फेड को इस महीने के अंत में एक समान भारी अमाउंट की वृद्धि करने के लिए प्रेरित कर सकती है, भले ही इससे america अर्थव्यवस्था, मुख्य वैश्विक विकास चालक, मंदी में धकेलने का जोखिम हो।

इसके अलावा, यह यूरोपीय सेंट्रल बैंक के लिए एक दुविधा प्रस्तुत करता है, क्योंकि US मौद्रिक नीति सख्त होने के कारण Euro डॉलर के मुकाबले समानता के करीब आता है।

कमजोर मुद्रा पहले से रिकॉर्ड उच्च मुद्रास्फीति को आगे बढ़ाने का जोखिम उठाती है, या ECB तेजी से इंटरेस्ट दरों में बढ़ोतरी के अपने संस्करण के साथ प्रतिक्रिया दे सकता है

यूरोपीय आयोग बाद में सत्र में नए आर्थिक पूर्वानुमानों की घोषणा करने के लिए तैयार किया गया है, लेकिन यूक्रेन में युद्ध के पीछे, बढ़ती कीमतों और शीत कालीन ऊर्जा की कमी के खतरे पर ब्लूमबर्ग द्वारा देखे गए

अनुमानों के मसौदे के अनुसार, 2022 और 2023 के लिए अपने GDP के पूर्वानुमान में नाटकीय रूप से कटौती करने के लिए अभी भी तैयार है।

कॉर्पोरेट news में, नॉर्वेजियन oil सेवा फर्म अकर सॉल्यूशंस (OL:AKSOA) ने अपना 2022 राजस्व दृष्टिकोण बढ़ाया क्योंकि यह oil और gas कंपनियों की गतिविधि में वृद्धि को देखता है,

मॉर्गन स्टेनली | जेपी मॉर्गन चेज़ | Earnings | वित्त  निवेश बैंकिंग यूरोपीय

जबकि फ़िनिश एलेवेटर निर्माता कोन (HE:{570|KNEBV}}) ने अन्य बातों के अलावा चीन में दूसरी तिमाही में कमजोर बिक्री के कारण इस वर्ष के लिए अपनी बिक्री और लाभ के दृष्टिकोण को कम किया।

स्वीडिश दूरसंचार दिग्गज एरिक्सन (BS:ERICAs), नॉर्डिक बैंक SEB (ST:SEBa) और क्रेडिट रिपोर्टिंग company एक्सपेरियन (OTC: EXPGF),लेकिन सबसे अधिक ध्यान banking क्षेत्र पर होगा,

जिसमें प्रमुख अमेरिकी banks JP मॉर्गन चेज़ (NYSE:JPM) और मॉर्गन स्टेनली (NYSE:MS) से तिमाही आय होगी, जो बाद में सत्र में होने वाली है।

oil की कीमतें गुरुवार को कम हो गईं, लाल-गर्म मुद्रास्फीति संख्या और अमेरिकी सरकार के आंकड़ों में जनवरी के वजन के बाद से सबसे बड़ा साप्ताहिक ईंधन भंडार दिखाया है।

बुधवार का US क्रूड यू.एस. से आपूर्ति डेटा एनर्जी इनफार्मेशन एडमिनिस्ट्रेशन ने 8 जुलाई को समाप्त सप्ताह के लिए 3.254 मिलियन बैरेल का निर्माण दिखाया,

जो रणनीतिक भंडार से एक और बड़ी रिलीज से स्ट्रांग हुआ। तेल की कीमतें पिछले 2 हफ्तों में मंदी की चिंताओं के कारण गिर गई हैं, जो अप्रैल मंथ के बाद पहली बार मंगलवार को 100 डॉलर प्रति बैरल तक गिर गई हैं।

2 AM ET तक, U.S. crude futures 0.2% गिरकर 96.13 डॉलर प्रति बैरल पर कारोबार कर रहा था जबकि Brent अनुबंध 0.1% गिरकर 99.51 डॉलर पर आ गया है ।

इसके अतिरिक्त, gold वायदा 0.6% गिरकर $1,725.15/oz पर, जबकि EUR/USD 0.4% की गिरावट के साथ 1.0019 पर कारोबार कर रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here