राकेश झुनझुनवाला का यह शेयर नई ऊंचाई पर, एक्सपर्ट बोले- 400 रुपये तक भी जा सकते हैं शेयर

0
21

GCL सिक्योरिटीज के रवि सिंघल का कहना है कि पोजिशनल इनवेस्टर्स 1 वर्ष में 400 रुपये के टारगेट के लिए बैंक के शेयरों को खरीद और होल्ड कर सकते हैं, क्योंकि शेयर के फंडामेंटल और टेक्निकल दोनों ही मजबूत हैं।

शेयर बाजार के ‘बिग बुल’ कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल सरकारी बैंक के शेयरों ने जबरदस्त रिटर्न रहा है। ये केनरा बैंक (Canara Bank) के शेयर हैं। सरकारी बैंक के शेयरों ने 27 अक्टूबर 2022 को 52 हफ्ते का अपना नया रिकॉर्ड बनाया है। बैंक के शेयर बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में 292 रुपये के हाई पर पहुंचे हैं। केनरा बैंक के शेयरों में अभी अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है। बैंक के शेयरों का 52 हफ्ते का लो लेवल 171.70 रुपए है।

इन्हें भी पढ़ें –

340 रुपए तक जा सकते हैं केनरा बैंक के शेयर

बाजार बैंकिंग स्टॉक्स, खासकर मिड साइज्ड प्राइवेट और पब्लिक सेक्टर बैंकों पर काफी ज्यादा पॉजिटिव है। एक्सपर्ट का कहना है कि केनरा बैंक (Canara Bank) के शेयर हाइली पॉजिटिव दिख रहा हैं, क्योंकि इन्होंने वीकली और मंथली चार्ट पर ब्रेकआउट दिया हुआ है। GCL सिक्योरिटीज के CEO रवि सिंघल का कहना है कि फ्रेश इनवेस्टर्स को गिरावट पर शेयर खरीदने की स्ट्रैटेजी पर फोकस करना चाहिए और मौजूदा शेयर होल्डर्स को 330-340 रुपये के मिड टर्म टारगेट के लिए शेयरों को होल्ड करने चाहिए।

400 रुपये के टारगेट के लिए पोजिशनल इनवेस्टर्स लगा सकते हैं दांव

च्वॉइस ब्रोकिंग के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर सुमित बागड़िया का कहना है कि केनरा बैंक के शेयर लगातार अपट्रेंड हो रहे हैं, क्योंकि बैंक के शेयरों ने वीकली और मंथली चार्ट पैटर्न पर ब्रेकआउट दिया है। सरकारी बैंक के शेयर जुलाई 2019 के हाई के ऊपर ट्रेड कर रहा हैं और बैंक के शेयर नियर टर्म में 300 रुपये के स्तर पर पहुंच सकते हैं। जिन इनवेस्टर्स के पास केनरा बैंक के शेयर हैं, वह 300 से 325 रुपए तक के टारगेट के लिए स्टॉक को होल्ड कर सकते हैं। शेयरों के लिए 270 रुपये का स्टॉप लॉस मेंटेन करना जरूरी हैं। GCL सिक्योरिटीज के रवि सिंघल का कहना है कि पोजिशनल इनवेस्टर्स 1 वर्ष में 400 रुपये के टारगेट के लिए बैंक के शेयरों को खरीद और होल्ड कर सकते हैं, क्योंकि स्टॉक फंडामेंटल और टेक्निकल दोनों ही मामले में हाइली बुलिश दिख रहे हैं।

झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में बैंक के 26,847,400 शेयर है

केनरा बैंक (Canara Bank) के जुलाई-सितंबर 2022 तिमाही के शेयर होल्डिंग डेटा के अनुसार, राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में बैंक के 26,847,400 शेयर हैं। यानी, बैंक में उनकी 1.48 % हिस्सेदारी है। दिग्गज निवेशक (राकेश झुनझुनवाला) का 14 अगस्त 2022 को निधन हो गया है।

डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here