Rakesh Jhunjhunwala के इस हेल्थ शेयर में आगे बनेगा पैसा! 26% मुनाफे के लिए लगा सकते हैं दांव

0
53

Rakesh Jhunjhunwala के इस हेल्थ शेयर में आगे बनेगा पैसा! 26% मुनाफे के लिए लगा सकते हैं दांव, STAR HEALTH, RAKESH JHUNJHUNWALA, RAKESH JHUNJHUNWALA PORTFOLIO

Star Health Stock: राकेश झुनझुनवाला के इस स्टॉक पर ब्रोकरेज ने अपनी लेटेस्ट रिपोर्ट जारी की है, जिसके बाद निवेशकों को नया टारगेट जरूर जान लेना चाहिए.

Star Health Stock: शेयर बाजार में पैसा लगाने से पहले रिटेल निवेशक दिग्गज निवेशकों के पोर्टफोलियो पर नजर मारते हैं और उसी के आधार पर भी अपना पोर्टफोलियो तैयार करते हैं. ऐसे में रिटेल निवेशकों (Retail Investors) की नजर दिग्गज के पोर्टफोलियो (Ace Investor’s Portfolio) पर रहती है. आज शेयर बाजार में दमदार तेजी देखने को मिल रही है. ब्रोकरेज कंपनी ने अलग-अलग शेयरों पर अपनी लेटेस्ट रिपोर्ट जारी की है. इसी में से एक शेयर हेल्थ सेक्टर से है. शेयर का नाम है स्टार हेल्थ (Star Health). खास बात ये है कि इस शेयर में दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला की भी होल्डिंग्स हैं. राकेश झुनझुनवाला ने भी इस कंपनी के लाखों शेयर खरीदे हुए हैं.

Star Health: क्या कहती है ब्रोकरेज

ब्रोकरेज कंपनी क्रेडिट सुईस ने इस शेयर पर पैसा लगाने की सलाह दी है और आउटपरफॉर्म की रेटिंग को बरकरार रखा है. ब्रोकरेज कंपनी का मानना है कि इंडस्ट्री में आउटपरफॉर्म करने के लिए कंपनी अच्छी ग्रोथ दिखा सकती है. कंपनी की अर्निंग्स में बाउंस बैक देखने को मिल सकता है क्योंकि कोविड के बाद क्लेम रेश्यो में सुधार हुआ है.

ब्रोकरेज कंपनी ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि एजेंट नेटवर्क एक्सपेंशन की वजह से प्रीमियम ग्रोथ में भी इजाफा देखने को मिल सकता है. ब्रोकरेज कंपनी ने इस शेयर पर 600 रुपए का टारगेट प्राइस दिया है और इस टारगेट के साथ निवेशकों को इस शेयर में 26 फीसदी तक का रिटर्न मिल सकता है

Rakesh Jhunjhunwala के पास 17.5% होल्डिंग

शेयर बाजार के ‘बिग बुल’ राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के पास कंपनी में 17.5 फीसदी होल्डिंग है. इसमें राकेश झुनझुनवाला की पर्सनल होल्डिंग 14.4 फीसदी और उनकी पत्‍नी रेखा झुनझुनवाला की 3.1 फीसदी है. ट्रेंडलाइन के मुताबिक, राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में फिलहाल 34 शेयर हैं, जिनकी नेटवर्थ 33,753.9 करोड़ रुपये से ज्‍यादा है.

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां स्‍टॉक्‍स में निवेश की सलाह ब्रोकरेज हाउस/एक्‍सपर्ट द्वारा दी गई है. ये जी बिजनेस के विचार नहीं हैं. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)
Sorce :- zeebiz

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here