Share Market Live: ग्लोबल बाजारों से मजबूती के संकेत, डाओ-नैस्डेक में फिर तेजी, भारतीय बाजारों पर रहेगी नजर

0
28

Share Market Live: ग्लोबल बाजारों से मजबूती के संकेत, डाओ-नैस्डेक में फिर तेजी, भारतीय बाजारों पर रहेगी नजर, share market live, share market, share market news, live share market, stock market, share market update, stock market today ,stock market news ,share market news today,share market live updates,market news live,share market news today live,stock market news

Stock Market Updates: ग्लोबल बाजारों से मजबूती के संकेत देखने को मिल रहा हैं. अमेरिकी बाजारों में एक बार फिर से तेजी देखने को मिल रहा है.

Share Market Live: ग्लोबल बाजारों से मजबूती के संकेत, डाओ-नैस्डेक में फिर तेजी, भारतीय बाजारों पर रहेगी नजर

डाओ जोंस पर 350 रुपए का उछाल देखने को मिल रहा है. वहीं नैस्डेक में 2.25 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है. आईटी शेयरों ने एक बार फिर लीडरशिप दिखाई दिया है.

10 वर्ष की बॉन्ड यील्ड अब 3 प्रतिशत के पास पहुंच गई है. सभी सेक्टरों में अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला है और एनर्जी शेयरों में सबसे ज्यादा तेजी देखने को मिल रही है.

वहीं यूरोप के बाजार भी 2 प्रतिशत की तेजी के साथ बंद हुआ हैं. बात करें एशियन मार्केट की तो यहां भी लगभग 150 अंकों की तेजी देखने को मिल रही है, और SGX Nifty हरे निशान के साथ कारोबार कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here