इस सप्ताह ब्रोकरेज को पसंद आए यह 5 स्टॉक्स, पोर्टफोलियो में शामिल करने के लिए देखें लिस्ट

0
65

इस सप्ताह ब्रोकरेज को पसंद आए यह 5 स्टॉक्स, पोर्टफोलियो में शामिल करने के लिए देखें लिस्ट, Stocks to Buy, SHARE MARKET, STOCKS TO WATCH, STOCKS TO BUY, STOCKS TO BUY TODAY

Stocks to Buy: लंबी चौड़ी ब्रोकरेज रिपोर्ट में से हमने आपके लिए पांच ऐसे टॉप और सॉलिड स्टॉक्स निकाले हैं, जिनमें पैसा लगाया जा सकता है.

Stocks to Buy: इस पूरे हफ्ते बाजार में दमदार एक्शन देखने को मिला. लगातार तीन दिनो से शेयर बाजार ने हरे निशान के साथ क्लोजिंग की. अब हरियाली के बीच कौन से ऐसे स्टॉक्स हैं, जो आपके पोर्टफोलियो में भी दमदार रिटर्न भर सकते हैं. लंबी चौड़ी ब्रोकरेज रिपोर्ट में से हमने आपके लिए पांच ऐसे टॉप और सॉलिड स्टॉक्स निकाले हैं, जिनमें पैसा लगाया जा सकता है.

Stocks to Buy इस सप्ताह ब्रोकरेज को पसंद आए यह 5 स्टॉक्स

Avenue Supermarts

ब्रोकरेज कंपनी मोतीलाल ओसवाल ने न्यूट्रल की रेटिंग दी है और 3500 रुपए का टारगेट प्राइस दिया है. पिछले 5 साल में ये शेयर मल्टीबैगर साबित हुआ है और इसने 290 परसेंट से ज्यादा का रिटर्न दिया है. ब्रोकरेज कंपनी ने न्यूट्रल की रेटिंग इसलिए दी है क्योंकि कंपनी का FY22-23 की पहली तिमाही में प्री-र्क्‍वाटर रेवेन्‍यू ट्रेंड कमजोर रहा लेकिन इसी तिमाही में कंपनी ने 10 नए स्टोर भी खोले हैं.

Federal Bank

दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला की भी होल्डिंग्स हैं. कंपनी के शेयर का भाव 100 रुपए से भी कम है. ब्रोकरेज कंपनी मोतीलाल ओसवाल ने यहां खरीदारी की राय दी है और 130 रुपए का टारगेट प्राइस दिया है.

Bajaj Finance

ब्रोकरेज कंपनी मॉर्गन स्टैनली ने इस शेयर में ओवरवेट की रेटिंग को बरकरार रखा है और 8000 रुपए का टारगेट प्राइस दिया है. ब्रोकरेज कंपनी की माने तो पहली तिमाही में कंपनी का एयूएम ग्रोथ मजबूत रहा है और इस तिमाही कंपनी ने 27 लाख नए कस्टमर जोड़े हैं.

LIC

अपने लिस्टिंग प्राइस से 20 परसेंट तक टूट चुके इस शेयर पर अभी भी ब्रोकरेज कंपनियों की निगाहें टिकी हुई हैं. ब्रोकरेज कंपनी मोतीलाल ओसवाल ने इस शेयर पर खरीदारी की राय दी है और 830 रुपए का टारगेट प्राइस दिया है.

Star Health

ब्रोकरेज कंपनी क्रेडिट सुईस ने आउटपरफॉर्म की रेटिंग को बरकरार रखा है और 600 रुपए का टारगेट प्राइस दिया है. ब्रोकरेज कंपनी की माने तो स्टार हेल्थ की अर्निंग्स में बाउंस बैक देखने को मिल सकता क्योंकि कोविड के बाद क्लेम रेश्यो में सुधार हुआ है.

टैग :- SHARE MARKET | STOCKS TO WATCH | STOCKS TO BUY | STOCKS TO BUY TODAY | Sorce : zeebiz

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here