Top Trending Stock: टॉप ट्रेंडिंग में बना हुआ है, इस IT कंपनी का Share, तेजी के दिख रहे सभी संकेत, जानिए टार्गेट्स

0
37

Top Trending Stock: भारतीय सूचकांक बीते कुछ दिनों से मजबूती दिखा रहे हैं, और सेक्टोरियल परफॉर्मेंस फोकस में हैं। शुक्रवार को IT सेक्टर अन्य सूचकांकों से बेहतर प्रदर्शन करता देखा गया। इस Sector में शुरुआती कारोबार में ही मजबूत खरीदारी देखी गई।

इन्हें भी पढ़ें –

कॉफोर्ज के Share (Coforge Share) में 3% से अधिक की उछाल देखी गई। यह अपने साथियों से बेहतर प्रदर्शन करता दिखाई दिया है। इसके साथ ही यह अच्छे Volume के साथ अपने गिरते trendline से बाहर निकल गया है। वॉल्यूम औसत से अधिक पाई गई है और यह 10-दिन, और 30-दिन की औसत Volume से अधिक है। पिछले 4 कारोबारी सत्रों में यह प्रतिशत से अधिक उछला है और मजबूत तेजी दिखा रहा है।

Top Trending Stock: टॉप ट्रेंडिंग में बना हुआ है, इस IT कंपनी का Share

क्या कह रहे टेक्निकल पैरामीटर्स

तकनीकी Parameters के अनुसार, इस Stock में अच्छी मजबूती देखने को मिली है। 14-डे आरएसआई (64.31) bullish zone में है और अपने पिछले स्विंग हाई से ऊपर है। एडीएक्स (22.39) ऊपर उठ रहा है और मजबूत uptrend दिखाता है। एमएसीडी ने Bullish Crossover का संकेत दिया है। OBV भी, RSI जैसी ही विशेषताओं को दर्शा रहा है। Stock अपने 100-डीएमए से लगभग 5% और अपने 50-DMA से 10% ऊपर है। तकनीकी रूप से Stock काफी बुलिश है और इसके short term में बढ़िया कारोबार करने की उम्मीद।

ये हैं टार्गेट्स

price pattern के अनुसार, 4250 रुपये का लक्ष्य कार्ड पर है,। इसके बाद 4400 रुपये का लक्ष्य है। स्टॉक के 3820 रुपये के 100-DMA स्तर से ऊपर सकारात्मक रहने की संभावना है। इन Levels पर नजर रखें, यहां आपको Invest के अच्छे मौके मिल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here