Urvashi Dholakia Bikini Photo: 43 साल की एक्ट्रेस पानी में आग लगा रहीं, नीली बिकिनी पहन ‘कोमोलिका’ ने दिखाए हुस्न के लाखों रूप

0
42

Urvashi Dholakia Bold Pics: TV पर कोमोलिका बनकर उर्वशी ढोलकिया ने ऐसी छाप छोड़ी कि आज भी नकारात्मक रोल का जिक्र हो तो उन्ही की याद ताजा हो जाती है. लेकिन भी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उर्वशी की अपनी निजी जिंदगी भी खूब चर्चा में रही और अब हसीना अपने बिकिनी लुक्स को लेकर फिर से सुर्खियों में दिखाई दे रहे हैं.Urvashi Dholakia Bikini Photo

Urvashi Dholakia Bikini Photo: 43 साल की एक्ट्रेस पानी में आग लगा रहीं

उर्वशी ढोलकिया ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर लोगों में हंगामा सा मचा दिया है. 43 की उम्र में हसीना का यूं पानी में आग लगाना सभी लोगों के दिलों में खूब शोर मचा रहा है. उन्हें देखकर अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं आ रहा है कि ये वही कोमोलिका है जिसने TV पर अपने नाम का खूब डंका बजाया था.

Read Also-

Urvashi Dholakia Bikini Photo:  अपनी नीली बिकिनी में उर्वशी ढोलकिया पूल में खूब मस्ती करती दिख रही हैं. एक के बाद एक एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो अब सोशल मीडिया पर छा गई हैं. वहीं वहीं पर देखा जाए तो फैंस भी कोमोलिका का ये अंदाज देख काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. लेकिन भी इन तस्वीरों को share करने के साथ ही उर्वशी ने वूमनहुड को लेकर स्ट्रॉन्ग मैसेज भी दिया है.

उर्वशी ने बिकिनी में तस्वीरें share करते हुए लिखा कि ना जाने कितने time से हमेशा महिलाओं को ही जज किया जाता रहा था. उन्हें क्या पहनना चाहिए, कैसा लगना चाहिए, कैसे पेश आना चाहिए. लेकिन मैंने हर बार सोसायटी के इस दबाव को नकारा hai . महिलाओं को अधिकार है मन मुताबिक कपड़े पहनने, कुछ भी करने का hai .

Urvashi Dholakia Bikini Photo: उर्वशी ने आगे यह भी लिखा – हमारा शरीर हर रोज बदल रहा है लेकिन भी हमें साइज और शेप को लेकर जज करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह एक महिला ही है जहां से जीवन उत्पन्न होता है. इस मैसेज को शेयर कर उर्वशी ने सभी महिलाओं को जागरुक करने की भरपूर कोशिश की है और इसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ भी हो रही है.

उर्वशी खुद भी काफी स्ट्रॉन्ग रही हैं. 16 की उम्र में शादी के फैसले से लेकर 17 की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनने तक…यही नहीं शादी के 2 साल बाद ही तलाक होने पर भी ना बिखरने वालीं उर्वशी ने अकेले ही दोनों बेटों को बड़ा किया है और आज भी हर परिस्थिति में डटकर खड़ी नजर आती हैं उर्वशी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here