नए साल में Vicky Kaushal व Taapsee Pannu आएंगे उत्तराखंड, होगी तीन बड़ी फिल्म व वेबसरीज की शूटिंग

0
29

नए साल में Vicky Kaushal and Taapsee Pannu आएंगे उत्तराखंड, होगी तीन बड़ी फिल्म व वेबसरीज की शूटिंग

उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग : पूरे उत्तराखंड में प्रकृति ने अपनी छटा बिखेरी है। यही वजह है कि बॉलीवुड को यहां वाद्य यंत्रों का काफी शौक है।

Vicky Kaushal and Taapsee Pannu

इस साल की बात करें तो यहां 10 से ज्यादा बड़ी फिल्मों और कई वेब सीरीज की शूटिंग भी हो चुकी है। जिसके लिए कई सुपरस्टार्स ने उत्तराखंड के मैदानी इलाकों में शूटिंग के साथ-साथ स्थानीय व्यंजनों का भी लुत्फ उठाया.

अब नए साल के पहले चार महीनों में यहां तीन बड़ी फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग होने वाली है। अभिनेता विक्की खार्च, अभिनेत्री तापसी पन्नू शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचेंगे.

शुरू होगी विक्की खर्चे की वेबसीरीज की शूटिंग

इन्हें भी पढ़ें

एक्ट्रेस विक्की खर्चे की वेब सीरीज की शूटिंग 5 जनवरी से शुरू होगी। मसूरी में 50 दिनों तक रैंडम, चकराता, अलग-अलग सीन शूट किए जाएंगे। वहीं, मार्च में तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म की शूटिंग मसूरी के अलग-अलग इलाकों में की जाएगी. इसकी तलाश के बाद टीम हाल ही में मुंबई के लिए रवाना हुई है।

उत्तराखंड में लाइन प्रोड्यूसर का काम देख रहे इफेक्ट ग्रुप के मयंक टाइगर ने बताया कि फरवरी में यहां एक और फिल्म की शूटिंग होने वाली है। अपराध और तारीख को गुप्त रखा गया है। उन्होंने बताया कि शूट की तैयारी कर रही टीम अगली सुबह पूरी कर ली जाएगी.

अब तक ये फिल्में रही हैं ‘बोली शूट’

उत्तराखंड में इस साल की बात करें तो अमिताभ बच्चन, सुपरस्टार अक्षय कुमार, नवाजुद्दीन सिद्धि समेत कई दिग्गज शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे.

इनमें जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर की द लेडी किलर, राजकुमार राव की गन्स एंड रोज़ेज़, विक्की कौशल की रोला, हिमांश कोहली, रवि किशन चंडी रायता, अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की द लेडी किलर, राजकुमार राव की गन्स एंड रोज़ेज़, अमिताभ बच्चन बाय, अक्षय कुमार शामिल हैं। शामिल है। और रकुलप्रीत की कठपुतली, ऐश्वर्या की माणिक, पश्मीना रोशन की विश्राम का पलटवार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here