सिर्फ कुछ घंटे में इस क्रिप्टोकरेंसी की 200 फीसदी बढ़ गई कीमत, दुनिया की टॉप-58 क्रिप्टो में हुई शामिल

CryptoCurrency

क्रिप्टो करेंसी टेरा लुना (LUNA) की कीमतों में शुक्रवार यानि 9 सितंबर को महज कुछ घंटों में 200 फीसदी की तेजी आई।

पिछले 24 घंटों में इस क्रिप्टो करेंसी में लगभग  3 अरब डॉलर से अधिक का ट्रेडिंग वॉल्यूम देखने को मिला, जिससे इसकी कीमत आज बढ़कर 7 डॉलर पर पहुंच गई।

इस बढ़ोतरी के साथ टेरा लुना अब मार्केट कैप के हिसाब से विश्व की 58वीं सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी बन गई।

दरअसल लुना ने क्लासिक नेटवर्क (LUNC) के 1.2 फीसदी कॉइन को टैक्स बर्न की योजना बनायी है, जिसके बाद निवेशकों ने इसे खरीदने में भारी दिलचस्पी दिखाई है।

अधिकतर क्रिप्टो एक्सचेंज ने टेरा के टैक्स बर्न की योजना का समर्थन किये है। इस प्लान से टेरा कम्युनिटी को इसके सभी टोकन की दामों में ऐतिहासिक वापसी की उम्मीद है।

टेरा के सभी टोकन में भारी खरीदारी दिख रही है और उन्होंने टेरा (LUNA) की कीमत के 10 डॉलर तक पंहुचने का लक्ष्य रखा हैं ।

आरोपी टेरा (LUNA) के टेरा क्लासिक (LUNC) की कीमतों में भी उछाल देखी गई है। टेरा (LUNA) की कीमत पिछले 24 घंटे में 1.90 डॉलरह से बढ़कर 6.91 डॉलर में पहुंच गई है।

इस तरह इसकी कीमतों में पिछले 24 घंटों में लगभग 200 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। LUNA का मार्केट कैप अब बढ़ कर 76 करोड़ डॉलर पर पहुंच गया है।

कल, टेरा कम्युनिटी के निवेशकों ने टेरा क्लासिक (LUNC) का दाम को 0.0005 डॉलर के लक्ष्य तक पहुंचाने के लिए काफी जोर दिया, जिसके बाद LUNC दुनिया की टॉप-30 क्रिप्टो में शामिल हो गया।

डिस्क्लेमर: यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि क्रिप्टो करेंसी में निवेश जोखिमों के अधीन है।

निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह ले लें । मनी कंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

स्टोरी पूरा पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद